Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बार्ड 7 से होगा भाजपा का पार्षद:प्रवीन



  • पालमपुर, मोनिका शर्मा
    नगर निगम पालमपुर के अंतर्गत वार्ड नंबर 7 में जो मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने साढे सत्रह करोड़ रुपये का इंडोर स्टेडियम का तोहफा दिया है उसके बदले वार्ड नंबर 7 के मतदाता भाजपा का ही पार्षद बनाकर मुख्यमंत्री को तोहफा देंगे। यह विचार आज वार्ड नंबर 7 के अंतर्गत गांव चिंबलहर में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में पालमपुर के पूर्व विधायक प्रवीन कुमार ने व्यक्त किए ।




पूर्व विधायक ने कहा कि इसके अतिरिक्त वार्ड नंबर 7 के साथ लगती कल कल बहती न्यूगल खड्ड , सामने टिमटिमाती बर्फीली पहाड़ियों अर्थात इस खूबसूरत धौलाधार के आंचल को पर्यटन की दृष्टि से बढ़ावा देने के लिए चंडीगढ़ की सुखना एवं हैदराबाद की सागर हुसैन झील की तर्ज पर विकसित किया जाएगा ।
पूर्व विधायक ने वार्ड नंबर 7 के मतदाताओं से अपील की है कि भाजपा प्रत्याशी को अपना आशीर्वाद दें यही नहीं बिंद्राबन के हरे भरे शानदार जंगल को भी सौरभ बन बिहार की तर्ज पर " वन विहार ' के रुप में संवारा जाएगा ।
इस मौके पर वार्ड नंबर 7 के समन्वयक एवं भारतीय जनता पार्टी हिमाचल प्रदेश ओबीसी के महामंत्री एडवोकेट राज कुमार धनोतिया ने भी अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि पालमपुर में जितने भी बड़े-बड़े काम हुए हैं भाजपा ने ही देन है और आगे भी इस तरह के काम भाजपा ही करके कई बेरोजगारों को स्वरोजगार से जोड़ेगी ।

यह रहे उपस्थित

बैठक में स्थानीय बूथ अध्यक्ष कैप्टन जोवन सिंह , वी एल ए राजेन्द्र भट्ट ,पूर्व महिला मोर्चा मण्डल अध्यक्ष शोभा पुरी , यवा समाज सेवी दिनेश कुमार , सूबेदार मेजर सुरेश चौधरी , स्वच्छ भारत मिशन के संयोजक सतीश सोनी सहित तमाम पन्ना प्रमुखों ने भाग लिया।

Post a Comment

0 Comments