Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

7वीं क्लास के स्टूडेंट के साथ फरार हुई 3 बच्चों की मां, लड़के की उम्र महज 15 साल, पुलिस भी हैरान


  • लोगों का कहना है कि महिला लड़के को काफी समय से जानती थी। दोनों एक दूसरे के काफी करीब थे, लेकिन कोई भी ये नहीं जानता था कि वह इस तरह का कदम उठा सकते हैं।

  • उतर प्रदेश(गोरखपुर),रिपोर्ट

  • यूपी के गोरखपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। गांव की रहने वाली एक महिला 15 साल के लड़के के साथ फरार हो गई।




यूपी के गोरखपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। गांव की रहने वाली एक महिला 15 साल के लड़के के साथ फरार हो गई. महिला के तीन बच्चे भी है
वहीं लड़का सातवीं क्लास का स्टूडेंट है। इस घटना के बाद से पूरे गांव का माहौल गर्म है। तीन बच्चों की मां के एक 15 साल के लड़के के साथ फरार होने के बाद से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है।

हैरान कर देने वाली ये घटना गोरखपुर के कैम्पियागंज इलाके की है। लड़के के परिवार ने पुलिस के सामने मदद की गुहार लगाई है। वहीं पुलिस भी दोनों की तलाश कर रही है। गांव के लोगों का कहना है कि महिला लड़के को काफी समय से जानती थी। दोनों एक दूसरे के काफी करीब थे, लेकिन कोई भी ये नहीं जानता था कि वह इस तरह का कदम उठा सकते हैं।

गांव वालों का कहना है कि 10 मार्च को तीन बच्चों की मां सातवीं क्लास के स्टूडेंट के साथ फरार हो गई। इस घटना की खबर लोगों को लगते ही हड़कंप मच गया। लड़के का परिवार लगातार दोनों को ढूंढने की कोशिश में जुटा हुआ है लेकिन अब तक दोनों का कुछ भी पता नहीं चल सका है।

दोनों की तलाश कर रही पुलिस


पहले परिवार ने खुद ही दोनों को ढूंढने की कोशिश की थी । लेकिन जब लोगों का कोई भी सुराग नहीं मिला तो मजबूरन उन्होंने पुलिस में जाकर दोनों की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस भी इस मामले के बाद से हैरान है। वहीं पुलिस दोनों को ढूंढने की कोशिश में जुटी हुई है।अब तक उनका कुछ भी पता नहीं चल सका है।

Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में