Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

500 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, दो की मौत


  • चंबा,रिपोर्ट
    हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में चकोली-भड़ेला मार्ग पर पुन्ना के समीप एक कार 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई। जबकि, एक बुरी तरह घायल हो गया। गंभीर घायल को सिविल अस्पताल किहार पहुंचाया गया। मृतकों की पहचान कक्षेम कुमार पुत्र पान चंद निवासी गांव कुठेड़ ग्राम पंचायत डियूर और ओमप्रकाश पुत्र मुश्दीराम निवासी कुठेड़ के रूप में हुई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने लोगों के साथ मिल कर बचाव अभियान चलाया।




जानकारी के मुताबिक ओम प्रकाश अपनी कार में सवार होकर कक्षेम कुमार और हंसराज के साथ सलूणी से कुठेड़ अपने घर जा रहे थे। चकोली-भड़ेला मार्ग पर घर से करीब आठ किमी दूरी पर पुन्ना नामक स्थान में चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया। देखते ही देखते कार 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। कार के गिरने की आवाज सुन ग्रामीण मौके पर दौड़े और पुलिस को भी हादसे की सूचना दी। बारिश की वजह से फिसलन होने और गहरी खाई में कार के गिरे होने के कारण घायलों को तलाशने में ग्रामीणों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

आखिरकार लोगों और पुलिस जवानों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को उठाकर सड़क तक पहुंचाया, जहां से वाहन के जरिये घायलों को सिविल अस्पताल किहार पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने कक्षेम कुमार और ओमप्रकाश को मृत घोषित कर दिया। जबकि हंसराज का उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि कक्षेम कुमार जिला से बाहर निजी कंपनी में काम करता था। कुछ दिन पहले ही घर आया था। वहीं, मृतक ओम प्रकाश टैक्सी चालक था। डीएसपी शेर सिंह ने चकोली-भड़ेला मार्ग पर कार दुर्घटना में दो लोगों की मौत होने और एक व्यक्ति के घायल होने की पुष्टि की है।
साभार अमर उजाला

Post a Comment

0 Comments