Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रानीताल-लंज हाईवे पर बड़ा हादसा ट्रक ने कुचली गडरियोँ की 32 बकरियां



  • देहरा,रिपोर्ट
    जिला कांगड़ा के पुलिस थाना हरिपुर थाना के सलाड़ी गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक चालक ने भरमौर निवासी राम दास की 32 भेड़-बकरियों को कुचल दिया है। हादसे में 32 भेड़- बकरियों की मौके पर ही मौत हो गई है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक जसूर से रानीताल की तरफ टाइल लेकर जा रहा था।




इस दौरान ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी। हादसे से पहले ट्रक चालक ने पहले एक ट्रैवलर गाड़ी को भी टक्कर मारी और उसके बाद भेड़ों को रौंदता हुआ चला गया। हादसे के 400 मीटर दूर चालक ने ट्रक को साइड में लगा दिया।

मौका पर पहुंचे हरिपुर पुलिस थाना से एएसआई गुरदेव सिंह पहुंचे और वही ट्रक चालक ने भी पुलिस के आगे अपना आत्मसमर्पण कर दिया।

एसआई गुरुदेव ने कहा कि ट्रक हादसे में 32 भेड़ बकरियां मारी गई है। भारतीय दंड संहिता के तहत 279 मुकदमा दर्ज किया गया है और आगामी कार्रवाई चल रही है। वहीं लंज पशु अस्पताल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच कर घायल भेड़ों को प्राथमिक उपचार दिया।

क्या बोले डीएसपी देहरा अंकित शर्मा


अंकित शर्मा ने कहा कि हरिपुर पुलिस मौके पर पहुंची थी अतः भेड़ मालिक राम दास जो कि गर्मियों का मौसम होने के कारण वापस जा रहे थे।यह हादसा पेश आया है,पुलिस ने मौके पर मुकदमा दर्ज कर लिया है,आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका