Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दूसरे दिन 32 लोगों ने भरे नामांकन



  • पालमपुर,मोनिका शर्मा
    7 अप्रैल को नगर निगम पालमपुर के चुनाव के लिये नामांकन भरने के दूसरे दिन 32 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र भरा। नामांकन भरने की प्रक्रिया के दूसरे दिन आज 21 महिलाओं और 11 पुरुष प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किया।




सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम पालमपुर धर्मेश रामोत्रा ने बताया कि मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी से वार्ड-11 राजपुर से संतोष कुमारी, वार्ड-12 घुग्घर- टांडा से लक्ष्मी मेहता, वार्ड -2 पालमपुर अप्पर से पूजा शर्मा, वार्ड-14 बनूरी मोनिका शर्मा, वार्ड -9 चौकी से मीनू देवी, वार्ड-3 पालमपुर खास से गोपेश शर्मा ने अपना नामांकन पत्र भरा।

उन्होंने बताया कि इंडियन नेशनल कांग्रेस से वार्ड-8 खलेट से इंदु बाला, वार्ड-1 लोहना से राज कुमार, वार्ड -2 पालमपुर अप्पर से राधा सूद तथा वार्ड-5 सुग्घर से शशि डिंपल ने नामांकन पत्र भरा। उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त वार्ड-7 बिंद्रावन से दोगरू राम और दिनेश कुमार, वार्ड-6 घुगर-खिलडू से मोनिका भगत, रत्न चंद शर्मा और आदित्य, वार्ड-3 पालमपुर खास से कुलदीप कुमार, वार्ड-12 घुग्घर-टांडा से शरुण, अनुराधा, सुषमा राणा, निशा देवी, पूजा और रंजना, वार्ड-8 खलेट से कमलेश कुमारी, इंदु बाला और अंजली, वार्ड-1 लोहना से बेनी प्रसाद तथा सुरेश कुमार और वार्ड 10 मरांडा से रजनी देवी, वार्ड -11 राजपुर से बिना देवी, वार्ड-13 टांडा जगदीश चंद एवं गुरवचन सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया।

Post a Comment

0 Comments

45 फीसदी से कम अंक हासिल करने वाले अभ्यर्थियों को भी मिलेगा डीएलएड करने का मौका