Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

150 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 10 साल के बच्चे सहित दो लोगों की मौत



  • चंबा, रिपोर्ट
    चंबा जिला में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 10 साल के बच्चे सहित दो लोगों की जान चली गई है। इस हादसे में गाड़ी सवार एक ही परिवार के एक व्यक्ति और रूप से घायल हो गए।




घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया है। हादसा चंबा.लाहडू मार्ग पर ककीरा बस स्टैंड के पास बीती रात को हुआ है। हादसे में कार करीब डेढ सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। मिली जानकारी के अनुसार लाहडू से तुनुहट्टी की ओर जा रही कार रात करीब 12 बजे ककीरा बस अड्डा के समीप अचानक से करीब 150 मीटर खाई में जा गिरी। हादसे में एक व्यक्ति ने मौके पर दम तोड़ दिया। जबकि बच्चे की भी कुछ ही समय बाद मौत हो गई। हादसे के घायलों को उपचार के लिए नूरपूर रैफर कर दिया गया है।

मृतकों की पहचान भद्रम निवासी आबिद बारी (30) पुत्र अब्दुल और 10 वर्षीय उमेर मोहम्मद पुत्र मुस्ताक अहमद के रूप में हुई है। वहीं घायलों की पहचान 34 वर्षीय मुस्ताक अहमद पुत्र मोहम्मद यासीन गांव जवान्स, 55 वर्षीय नसीम बेगम पत्नी मोहम्मद यासीन के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस हादसे का पता लगाने की कोशिश कर रही है। वहीं पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए हैं।

Post a Comment

0 Comments

 लगेज पॉलिसी में किस तरह का हुआ संशोधन