Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

रोहड़ू में बाप ने 14 वर्षीय बेटी से किया दुष्कर्म

मानवता फिर हुई शर्मसार



  • रोहड़ू, रिपोर्ट
    रोहड़ू इलाके में रिश्तों को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। यहां सौतेला बाप अपनी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी को लंबे अरसे से हवस का शिकार बना रहा था। आरोपी ने अपनी पत्नी की गैर मौजूदगी में इस घिनौने कृत्य को अंजाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी 40 साल का है।




प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिग के पिता पहले ही गुजर चुके हैं जिसके चलते उसकी मां ने दूसरी शादी की थी। बताया जा रहा है कि जब किशोरी की माँ घर पर मौजूद नहीं होती थी तो आरोपी 40 वर्षीय व्यक्ति अपनी 14 वर्षीय सौतेली बेटी से दुष्कर्म करता था। आरोपी कई बार बेटी से दुष्कर्म कर चूका है।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके सौतेले पिता द्वारा गत वर्ष से यह घिनौना काम किया जा रहा है। इतना ही नहीं आरोपी पीड़िता को जान से मारने की भी धमकी देता था। बीते 10 मार्च 2021 को भी आरोपी ने उसके साथ दुराचार किया। डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आईपीसी की धारा 376, 506 व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments