Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

अटल टनल रोहतांग पर गुमराह कर रहे पीएम : राठौर


  • शिमला 4 अक्तूबर, हिमाचल फ़ास्ट रिपोर्ट
    प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह कह कर गुमराह कर रहे हैं कि अगर केंद्र में दूसरी सरकार होती तो रोहतांग सुरंग का निर्माण कार्य आगे 20 साल बाद ही शायद पूरा हो पाता। इस प्रकार का झूठ बोलकर प्रधानमंत्री अपने पद की गरिमा को ठेस पहुंचा रहे हैं।




राठौर ने प्रधानमंत्री को स्मरण दिलाते हुए कहा है कि 28 जून 2010 को जब यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इस सुरंग की मनाली में इसकी आधारशिला रखी थी, तो यहां पूरा पहाड़ था। सुरंग के प्रारूप को अंतिम रूप देने से पहले सुरंग के उत्तरी छोर धुंधी तक सड़क को तय समय मे दूर किया गया। सितंबर 2014 में इस सुरंग का 4.4 किलोमीटर की खुदाई का काम पूरा कर लिया गया था। प्रधानमंत्री ने सोलंग नाला की सभा में इस सुरंग निर्माण बारे जो आरोप यूपीए सरकार पर लगाए हैं, वह पूरी तरह निराधार हैं।

राठौर ने कहा है कि कांग्रेस देश के किसानों और श्रमिकों के साथ अन्याय के खिलाफ खड़ी है। केंद्र के पारित नए कृषि और श्रमिक कानून के खिलाफ कांग्रेस निर्णायक लड़ाई लड़ेगी और इनके हितों से खिलवाड़ नही होने देगी। कांग्रेस 5 अक्तूबर से से प्रदेशव्यापी अन्नदाता किसान संवाद करेगी। 6 को कंदरौर में, 7 को शाहपुर में किसान जन चेतना यात्राएं होंगी। 10 अक्तूबर को मंडी के विपाशा सदन में राज्य स्तरीय किसान सम्मेलन होगा।

Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में