Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दुबई में कैंसर का इलाज करा रहे संजय दत्त, सामने आई तस्वीर


  • नई दिल्ली 6 अक्तूबर, स्पेशल रिपोर्ट
    एक फैन ने संजय दत्त की फोटो शेयर करते हुए उनके फास्ट रिकवरी की दुआ मांगी. अस्पताल से संजय दत्त की ये लेटेस्ट फोटो सामने आई है जिसमें वे एक फैन के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इनदिनों दुबई में हैं और कैंसर का इलाज करा रहे हैं।




संजय दत्त ने कुछ समय पहले ही इस बात की सूचना फैन्स को दी थी कि उन्हें कैंसर हो गया है। संजय दत्त अपनी फैमिली संग दुबई में हैं। उन्हें चौथे स्टेज का कैंसर हुआ है जिसका ट्रीटमेंट वे दुबई से करा रहे हैं। संजू बाबा की फैन फॉलोइंग बहुत जोरदार है और उनके चाहनेवाले दुनियाभर में फैले हुए हैं।
हाल ही में एक प्रशंसक ने हॉस्पिटल से संजय दत्त की एक फोटो शेयर की है जिसमें वे पहले से पतले नजर आ रहे हैं। संजय दत्त ने दाढ़ी भी कटा ली है जिसकी वजह से उनका चेहरा भी कमजोर लग रहा है। फैन्स संजू बाबा की ये फोटो देख कर चिंतित हो गए हैं।

एक फैन ने संजय दत्त की फोटो शेयर करते हुए उनके फास्ट रिकवरी की दुआ मांगी। अस्पताल से संजय दत्त की ये लेटेस्ट फोटो सामने आई है जिसमें वे एक फैन के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। संजय का केमो सेशन चल रहा है जिसकी वजह से उनका वजन कम हो गया है। वे ब्लू टीशर्ट में नजर आ रहे हैं और एक फैन के साथ खड़े हैं। प्रशंसक संजू बाबा के जल्द ठीक होने की भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं।

शूटिंग पूरी कर दुबई इलाज के लिए गए संजय


जानकारी के अनुसार संजय दत्त ने 11 अगस्त को इस बात की घोषणा की थी कि वे हेल्थ इश्यू की वजह से कुछ समय के लिए काम से ब्रेक ले रहे हैं। 18 अगस्त को संजय दत्त ने पैपराजी के सामने कहा था कि वे उनके लिए दुआ करें। इसके बाद उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में भी स्पॉट किया गया था। संजय दत्त ने अपनी पेंडिंग शूटिंग पूरी की और वे फैमिली संग दुबई के लिए रवाना हो गए। कुछ दिन उन्होंने फैमिली संग क्वालिटी टाइम भी स्पेंड किया। बता दें कि संजय की हेल्थ को लेकर मान्यता दत्त भी काफी चिंतित हैं। मगर इसी के साथ वे आशावादी भी हैं कि संजय जल्द ठीक हो जाएंगे।

Post a Comment

0 Comments

 लगेज पॉलिसी में किस तरह का हुआ संशोधन