Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

डॉक्टर नरेंद्र गुप्ता बने सीएमओ सोलन


  • सोलन 4 अक्तूबर, बी के सूद
    डॉक्टर नरेंद्र गुप्ता ने सोलन के मुख्य चिकित्सा अधिकारी के रूप में पद ग्रहण कर लिया है । डॉक्टर नरेंद्र गुप्ता अपनी विशिष्ट चिकित्सीय विशेशज्ञता तथा प्रशासकीय योग्यता के लिए जाने जाते हैं।




डॉ गुप्ता कुशल प्रशासक और मैत्रीपूर्ण कुशल व्यवहार के लिए जाने जाते हैं । डगशाई में स्वर्गीय कुलवंत राय गुप्ता एवं श्रीमती प्रेम लता गुप्ता के घर जन्मे डॉ नरेंद्र गुप्ता ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा गवर्नमेंट हाई स्कूल डगशाई से प्राप्त की तत्पश्चात एमबीबीएस की डिग्री आईजीएमसी शिमला से लेकर अपना चिकित्सीय करियर शुरू किया बाद में डॉ गुप्ता ने डीपीएच एआईआईओ पब्लिक हेल्थ कोलकाता से पुर्ण किया।

डॉक्टर नरेंद्र गुप्ता बहुत ही मिलनसार तथा मानवीय मूल्यों को मानने वाले व्यक्तित्व के स्वामी हैं । डॉक्टर नरेंद्र गुप्ता पत्नी श्रीमती रंजना गुप्ता स्कूल लेक्चरर हैं तथा उनकी दो बेटियां सुमेधा गुप्ता और सुदीक्षा गुप्ता अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं। डॉक्टर नरेंद्र के माता पिता बहुत ही धार्मिक विचारों के इंसान थे तथा ईश्वर में उनके बहुत अधिक आस्था थी ।उनकी प्रेरणा तथा उनके मार्गदर्शन की वजह से डॉक्टर गुप्ता एमबीबीएस की शिक्षा पूरी कर पाए ।



डॉ गुप्ता को अपने पूरे परिवार माता पिता भाई बहन एवं अन्य रिस्तेदारों का पूर्ण सहयोग तथा आशीर्वाद मिला ।
डॉ नरेन्द्र गुप्ता मरीजों और विशेष रूप से गरीब मरीजों की सहायता करने के लिए हमेशा तत्पर रहते हैं तथा उनके साथ सहानुभूति व्यवहार और स्नेह पूर्वक इलाज करने में विश्वास रखते हैं।

डॉ गुप्ता हमेशा ही पॉजिटिव और एनर्जेटिक रहते हैं। ईश्वर में उनकी अटूट आस्था है तथा जरूरतमंद और गरीबों की सहायता करना है उनका उद्देश्य है। हिमाचल फ़ास्ट टीवी उनको इस नई जिम्मेवारी के सफलतापूर्वक पूर्ण करने की कामना करता है।

Post a Comment

0 Comments