Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोविड 19 के वावजूद समाज सेवा के ज़ज्बे को लेकर रोटरी क्लब में पांच नए सदस्य जुड़े।


  • पालमपुर 5 अक्तूवर,प्रवीण शर्मा

  • रोटरी क्लब पालमपुर की बागडोर अब रोटेरियन डॉक्टर आदर्श कुमार एक साल के लिए संभालेंगे जबकि सेक्रेटरी की जिम्मेवारी ऋषि संग्राय को सौंपी गई है । रोटरी भवन पालमपुर में रविवार को पद स्थापना समारोह का आयोजन कोविड-19 कि नियमों को ध्यान में रखते हुए आयोजित किया गया था ।




इस समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में रोटरी जिला 3070 के पूर्व गवर्नर सुनील नागपाल उपस्थित रहे जिन्होंने विधिवत रूप से पिन लगाकर रोटरी क्लब केे अध्यक्ष के रूप में डॉक्टर आदर्श कुमार तथा सेक्रेटरी के रूप में ऋषि संगराय को नियुक्त किया । नवनियुक्त रोटेरियन डॉक्टर आदर्श ने उपस्थित रोटेरियंस व समाजसेवियों को संबोधित करते हुए कहा रोटरी क्लब के सदस्योंं का मुख्य ध्येय स्वयं से ऊपर उठकर समाज की सेवा करना है । उन्होंने ने बताया कि विश्व भर में 32000 से अधिक रोटरी क्लब है। जिसमें 13 लाख से अधिक सदस्य समाज की सेवा में तत्पर है ।रोटरी क्लब के सदस्य मानवीय सेवा सभी प्रकार के व्यवसाय मे उच्च नैतिक स्तर को बढ़ावा देने और दुनिया में शांति व सद्भावना के कार्य को आगे बढ़ाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहते हैं।
उन्होंने पालमपुर रोटरी क्लब केे चार्टर्ड प्रेसिडेंट विश्वविख्यात समाज सेवी डॉक्टर शिवकुमार की सराहना करते हुए कहा कि इस इलाके में समाजिक कार्यों को आगे बढ़ाने में उनका अहम रोल रहा है। समारोह के मुख्य अतिथि सुनील नागपााल ने भी रोटेरियंस को संबोधित किया। इस मौके पर गेस्ट ऑफ ऑनर सहायक गवर्नर प्रशांत भसीन थे जिन्होंने भी रोटेरियन को संबोधित किया। रोटरी क्लब के नवनियुक्त सेक्रेटरी ऋषि संगराय ने रोटरी की पुरानी टीम का विशेष आभार व्यक्त व्यक्त किया। इस अवसर पर इमिडीएट अध्यक्ष रोटेरियन विवेक शर्मा, रोटेरियन वाईआर बक्शी , , रोटेरियन डॉ अर्चना नागपाल , रोटेरियन आर के शर्मा, रोटेरियन कौस्तव गोयल ,रोटेरियन विनय शर्मा, रोटेरियन अजय शर्मा, रोटेरियन संजीव बाघला, रोटेरियन डाक्टर सुरेश कपिला, अजय सूद, सुभाष जगोता, मनोज कंवर, चंचल शर्मा, राजित चित्रा, रोट्रेक्टर राहुल जगोता, अंशुल सूद, शौर्य वालिया, साहिल चित्रा समेत अन्य रोट्रेक्टर तथा रोटेरियन उपस्थित हुए।

Post a Comment

0 Comments

350 पदों के लिए चालकों की भर्ती शुरू एचआरटीसी में